• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

एक ऐसा टीवी शो है जो 20 साल से टीवी पर छाया हुआ है.आइये जानते हैं C.I.D. के सितारों के परिवारों के बारे में

1 min read



मनोरंजन।

एक ऐसा टीवी शो है जो 20 साल से टीवी पर छाया हुआ है C.I.D. आइये जानते हैं C.I.D. के सितारों के परिवारों के बारे में………

अगर आप 90’s बॉर्न हैं तो आपको शायद याद भी नहीं होगा कि आपने कब C.I.D. का पहला एपिसोड देखा होगा। दरअसल C.I.D. एक ऐसा टीवी शो है जो 20 साल से टीवी पर छाया हुआ है।

जनवरी 2018 को इस सीरियल के 20 साल पूरे हुए हैं, जिसकी वजह से इसका लिम्का बुक ऑफ रिकार्ड्स और गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड्स दोनों में नाम शामिल किया जा चुका है।C.I.D. को बच्चों से लेकर बूढ़े तक हर कोई पसंद करता है।

चाहे ACP प्रद्युमन का डायलॉग “कुछ तो गड़बड़ है दया!” हो या दया का दरवाजा तोड़ना। आज शो से जुड़ी कई चीजें लोगों के बीच मशहूर हो चुकी हैं। ये सीरियल इतना मशहूर होने के बावजूद इसकी स्टारकास्ट की पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं।

तो देर किस बात की है। आइये जानते हैं C.I.D. के सितारों के परिवारों के बारे में।

आदित्य श्रीवास्तव
आदित्य श्रीवास्तव via
शो में रफ एंड टफ सीनियर इंस्पेक्टर अभिजीत की भूमिका निभाने वाले आदित्य श्रीवास्तव ‘सत्या’, ‘पांच’, और ‘गुलाल’ जैसी फिल्मों के जरिये अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं। आदित्य की बीवी का नाम मानसी श्रीवास्तव है।

ये हैं आदित्य के माता-पिता आदित्य के माता-पिता viaइलाहबाद से बिलॉन्ग करने वाले आदित्य अपने माता पिता के साथ मुंबई में रहते हैं। उनकी दो बेटियां आरुषि और अद्विका और एक बेटा है।

दयानन्द शेट्टी
दयानन्द शेट्टी via
‘C.I.D.’ के सीनियर इंस्पेक्टर दया के धक्का देकर दवराजा तोड़ने के स्किल से तो आप अच्छी तरह परिचित होंगे। वो अजय देवगन की ‘सिंघम-2’ में भी अपना स्किल दिखाते हुए नजर आए थे।

अपनी बीवी और बच्ची के साथ रहते हैं दया
अपनी बीवी और बच्ची के साथ रहते हैं दया via
मैसूर से बिलॉन्ग करने वाले दयानन्द मुंबई में अपनी बीवी और बच्ची के साथ रहते हैं। उनकी बीवी का नाम स्मिता और बच्ची का नाम वीवा है। दया ‘झलक दिखलाजा में’ में ठुमके लगाते हुए भी नजर आ चुके हैं।

शिवाजी साटम

शिवाजी साटम
शिवाजी साटम via
C.I.D. के मुख्य किरदार ACP प्रद्युमन लोगों के बीच काफी मशहूर हैं। उन पर तो अक्सर सोशल मीडिया पर मीम्स भी बनाए जाते रहते हैं। C.I.D. के अलावा उन्होंने ‘वास्तव’, ‘नायक’ और ‘सूर्यवंशम’ जैसी फिल्मों के जरिये खुद को मंझा हुआ अभिनेता साबित किया है।

शिवाजी के बच्चे
शिवाजी के बच्चे via
सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया में बतौर केशियर जॉब कर चुके शिवाजी की बीवी का नाम अरुणा हैं। उनका एक बेटा और एक बेटी है।

श्रद्धा मूसले
श्रद्धा मूसले via
साल 2007 से C.I.D. में डॉक्टर तरीका के किरदार में नजर आ रहीं श्रद्धा मूसले सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले ‘पोरस’ में भी महानन्दिनी के किरदार में नजर आ रही हैं।

ये हैं श्रद्धा के पति
ये हैं श्रद्धा के पति via
पेशे से मॉडल रह चुकीं श्रद्धा अहमदाबाद की रहने वाली हैं। वो साल 2012 में लखनऊ के व्यापारी दीपक तोमर के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं।

दिनेश फडनिस
दिनेश फडनिस via
‘C.I.D.’ में असिस्टेंट इंस्पेक्टर फ्रेडरिक्स का किरदार निभाने वाले दिनेश फडनिस एक बेहतरीन कॉमेडियन और राइटर हैं। उन्होंने ‘सरफ़रोश’ और ‘मेला’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

अंशा सैयद
अंशा सैयद via
C.I.D. में सब-इंस्पेक्टर पूर्वी का किरदार निभाने वाली अंशा सैयद की ये तस्वीर उनके ननिहाल की है जहाँ वो अपने पूरे परिवार के साथ रक्षाबन्धन मनाने गई थीं। C.I.D. के अलावा वो ‘आहट-2’ और ‘लागी तुझसे लगन’ जैसे सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं….

रखे आप को आप के आस पास के खबरो से आप को आगे.newstodayjharkhand.com ताजा तरीन खबरो के लिए पड़ते रहे newstodayjharkhand.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.