एएसआई की दबंगई.नास्ता,चाय किये और पैसे मांगने पर फिर हुआ क्या जाने पूरी खबर

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli WELCOME TO NEWS TODAY JHARKHAND Italian Trulli

न्यूज टुडे

झारखंड बिहार



भवनाथपुर।

Italian Trulli


आप अपने आस पास के खबर हमे दे सकते है +918789220943

एएसआई ने होटल पर नास्ता,चाय आदि कर पैसे नहीं दिया,दबंगई भी किया

संवाददाता-विवेक चौबे ….

भवनाथपुर-भवनाथपुर मुख्य पथ बाजार स्थित होटल संचालक सुनील चन्द्रवंशी के 12 वर्षीय पुत्र अमित कुमार के साथ एक हरिहरपुर थाना के एएस आई के द्वारा दबंगई दिखाते हुये बदसलूकी और होटल में नास्ता का पैसा भी नही दिये जाने का मामला प्रकाश में आया है घटना के बाद नाबालिग लड़का का रो रो कर बुरा हाल है।

क्या है पूरा मामला।

भवनाथपुर बाजार में सुनील चन्द्रवंशीका चाय नास्ता का एक छोटा होटल है जिससे उसके बाल बच्चो का गुजारा भत्ता और पढ़ाई लिखाई होता है रविवार को नगर उंटारी की ओऱ से एक टेम्पू से पुलिस के ए एस आई वर्दी में उतरे उस वक्त होटल में सुनील का पुत्र अमित जो पढ़ाई के साथ अपने पिता के कारोबार में हाथ बटाता है ।

उपस्थित था ।जिससे उक्त पुलिस वाले ने एक इलाइची मार के कड़क चाय बनाने का आड़र देते हुये लडू नममिन की मांग किया।और काफी अब्सब्द बोलते हुये गाली भी दी लड़के न लडू नमकीन के बाद चाय बना कर भी दिया।परन्तु साहब लड़के को बिना पैसे दिये दबंगई में चलते बने ।

पुलिस वाले के दुकान से हटते ही लड़का जोर जोर से रोने लगा लोंगो की भीड़ जुटी तो पूछ ताछ में लड़के ने उक्त पुलिस वाले की हरकत लोंगो बताई इस घटना के बाद लड़के ने बताया कि मुझे पैसा नही देने का मलाल नही है परंतु एक उम्र दराज पुलिस वाले ने इस तरह की भदी गाली दिए जाने से दुखी हूं ।

उपस्थित लोंगो में उक्त पुलिसिया के विरुद्ध काफी आक्रोश दिखा और खोजबीन की परन्तु नही मिले पूछ ताछ के क्रम में पता चला की हरिहरपुर थाना के ए एस आई विजय मिश्रा है ।जिनका नोकरीके दरम्यान काफी फेरहस्ति है।इस बाबत थाना प्रभारी दिनेश्वर प्रसादचौरसिया से पूछे जाने पर घटना के बारे में अनभिज्ञता जताते हुये ।

बताया कि उक्त ऐ इस आए विजय मिश्रा को नगर उंटारी किसी कार्य से भेजा गया था ।परंतु एक पुलिस पदाधिकारी के द्वारा एक नाबालिक के साथ अपशब्द बोलना और नास्ता का पैसा नही देना काफी अशोभनिय कार्य है मैं उक्त पदाधिकारी से पूछ ताछ कर मामले को देखेंगे।

ए एस आई विजय मिश्रा से पूछे जाने पर कहा हम लड़का को गाली नही दिए है हमारे पास 500सौ का नोट था दिए तो बोला की चेंज नही है तो हमअस्पताल चल गए। कल आकर पैसा दे देगें।

रखे आप को आप के आस पास के खबरों से आप को आगे .newstodayjharkhand.com

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here