• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

एएसआइ के गोली से बच्चा घायल ! क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर…….

1 min read

धनबाद।

एएसआइ के गोली से बच्चा घायल ! क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर…….

धनबाद। टुंडी थाने में पदास्थापित सहायक अवर निरीक्षक कुंदन कुमार सिंह ने गुरुवार को होली के दिन शराब के नशे में धुत होकर अपनी सर्विस रिवॉल्‍वर से गोली चला दी। गोली एक बच्‍चे को लग गई। इसके बाद इलाके में जमकर बवाल हो गया।
जानकारी के अनुसार टुंडी थाने में पदस्थापित सहायक अवर निरीक्षक कुंदन कुमार सिंह गुरुवार को होली के अवसर पर शराब के नशे में था। इस दौरान थाना परिसर में थाना प्रभारी सुधीर प्रसाद एवं अन्य पुलिस पदाधिकारियों की मौजूदगी में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

नशे में धुत एएसआइ कुंदन कुमार सिंह ने अपनी सर्विस रिवाॅल्वर थाना प्रभारी पर तान दी। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे समझाने का प्रयास किया तो वह पिस्टल लहराते हुए धमकी देने लगा।

इस दौरान पुलिसकर्मियों ने इधर-उधर दुबककर अपनी जान बचाई। वहीं आरोपित एएसआइ पिस्टल लहराते हुए थाने से बाहर निकल गया।
बताते चलें कि एएसआइ नशे में इस कदर धुत था कि थाने से बाहर निकलकर टुंडी-गिरिडीह मुख्य सड़क पर फायरिंग कर दी। इस दौरान कुछ बच्‍चे वहां होली खेल रहे थे।

उन्‍हीं में से एक टुंडी निवासी शिबू सोरेन कालेज में कार्यरत भुवनेश्वर सिंह के नौ वर्षीय पुत्र सूरज सिंह को जमीन से छिटककर गोली जा लगी और बच्चा जमीन पर गिर गया। जबतक ग्रामीण कुछ समझ पाते, तब तक एएसआइ दौड़कर थाने के अंदर घुस गया। बच्चे को गिरा देख आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हो गए एवं घायल बच्चे को टुंडी सामुदायिक चिकित्सा केंद्र इलाज के लिए ले जाया गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद बच्‍चे को पीएमसीएच धनबाद भेज दिया।

वहीं माहौल बिगड़ता देख पुलिस ने टुंडी बाजार को जबरन बंद कराया। इंसाफ मांग रहे लोगों पर लाठियां भी बरसाई। मामले की जानकारी मिलने पर डीएसपी ने सभी पुलिस फोर्स को थाने के अंदर वापस बुला लिया। उसके बाद कानूनी प्रक्रिया प्रारंभ की। घटना की सूचना पाकर कांग्रेस नेता भास्‍कर ओझा भी पहुंचे। उन्‍होंने बीच-बचाव कर ग्रामीणों को शांत कराया।

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने टुंडी थाना गेट के सामने सड़क को जामकर थाने का घेराव किया। लोग उस एएसआइ के खिलाफ कार्रवाई की मांग क‍र रहे थे। हंगामे की सूचना पाकर धनबाद 2 डीएसपी गोपाल कनोडिय़ा, टुंडी सीओ जयवर्धन कुमार, गोविंदपुर थाना प्रभारी मनोज कुमार, मनियाडीह थाना प्रभारी संजय नाथ साह सहित काफी संख्या में रैपिड एक्शन फोर्स के जवान पहुंच गए। पुलिस ने कई बार बल का प्रयोग कर भीड़ को तितर-बितर किया।

वार्ता के बाद घायल बच्चे के पिता की लिखित शिकायत पर एफआइआर दर्ज कर ली गई। वहीं शुक्रवार की सुबह आरोपित एएसआइ को जेल भेज दिया गया। मामले में डीएसपी ने कहा कि कानून को हाथ में लेने वालों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जायेगा। इधर बच्चे को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। उसकी स्थिति खतरे से बाहर है।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Leave a Reply

Your email address will not be published.