उप-मुखिया का पति बना रहा था अवैध संबंध में बाधक, 5 लाख मेें सुपारी देकर करवा दी पति की हत्या। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर……….

पूर्णिया।

उप-मुखिया का पति बना रहा था अवैध संबंध में बाधक, 5 लाख मेें सुपारी देकर करवा दी पति की हत्या। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर……….

पूर्णिया। अवैध संबंध के चलते एक पत्नी ने अपने ही पति की हत्या करा दी है। घटना बिहार के पूर्णिया की है। बताते चलें कि रिश्तों की मर्यादा को तार-तार करते हुए बिहार के पूर्णिया में एक महिला ने अपने ही पति की हत्या करवा दी।बता दें कि पूर्णिया जिले के बहुचर्चित उप-मुखिया के पति पप्पू यादव हत्याकांड में जब पूर्णिया पुलिस की तहकीकात शुरू हुई तो उसके कातिलों में पहला नाम पत्नी का ही सामने आया। दरअसल, उप-मुखिया संगीता देवी का किसी गैर मर्द से अवैध संबंध था, जिसमें उसका पति बाधा बन रहा था। जिसके चलते संगीता ने अपने पति को रास्ते से हटाने का फैसला किया और हत्या की सुपारी पांच लाख रुपए में दी। इस मामले में पुलिस ने सुपारी किलर सहित तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि गिरफ्तार लोागें के पास से पुलिस को दो पिस्तौल, पांच कारतूस, बाइक औऱ मोबाइल भी बरामद हुए हैं। मामले का खुलासा करते हुये एसपी विशाल शर्मा ने कहा कि 26 मई को चनका गांव में उप-मुखिया संगीता देवी के पति पप्पू यादव की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में श्रीनगर थाना में अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया था। जब इस मामले की छानबीन शुरू की गई तो पुलिस ने साक्ष्य के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने बताया कि गांव के ही ललन यादव के साथ पप्पू यादव की पत्नी संगीता देवी का अवैध संबंध था, जिसमें पप्पू यादव बाधक बन रहा था। इससे नाराज संगीता देवी ने ही अपने पति की हत्या कराने के लिये मुंगेर के सुपारी किलर संतोष चौधरी को पांच लाख की सुपारी दी थी। जानकारी के अनुसार इस मामले में संतोष चौधरी, ललन यादव औऱ निशांत यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उपमुखिया संगीता देवी फरार हो गई है।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here