उपायुक्त ने दिया पत्रकार को श्रद्धांजलि

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli WELCOME TO NEWS TODAY JHARKHAND Italian Trulli

न्यूज़ टुडे

देवघर।

Italian Trulli

पुराने सदर अस्पताल परिसर में आज वरिष्ठ पत्रकार स्व0 आलोक संतोषी को जिला के बुद्धिजीवी वर्ग एवं पत्रकार बन्धुओं द्वारा भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई। ज्ञातव्य है कि पिछले कुछ वर्षों से वे कैंसर से पीड़ित थे और दिनांक-26.01.2018 को उनका निधन हुआ था।

इस दौरान उपायुक्त श्री राहुल कुमार सिन्हा ने स्व0 आलोक संतोषी को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए ईश्वर से उनके आत्मा की शान्ति की प्रार्थना की। साथ हीं उन्होंने कहा कि इस दुःख की घड़ी में ईश्वर उनके परिवार को शक्ति प्रदान करें; ताकि वे इस दुःख को सहन कर सकें। उपायुक्त द्वारा कहा गया कि स्व0 संतोषी जिला के वरिष्ठ पत्रकार एवं सम्मानित व्यक्ति थें, जो कि एक बेहतर वक्ता के साथ-साथ कलम के धनी भी थे और सभी के प्रिय-पात्र भी थे। उनके निधन से अपूर्णिय क्षति हुई है और हम सभी को काफी ठेस पहुँचा है। ऐसे में उनकी कमी को पूरा तो नहीं किया जा सकता है, परन्तु हम सभी के द्वारा यह प्रयास किया जा सकता है कि अपने कृत्यों से समाज में उनके जैसे हीं सम्मान पायें।

इसके अलावा उपायुक्त द्वारा जानकारी दी गई कि इस दुःख की घड़ी में इनके परिवार को आर्थिक सहायता देने हेतु सचिव, सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग, झारखण्ड, राँची के पास आवेदन भेज दिया गया है एवं हम सभी उम्मीद करते हैं कि इसके तहत् इनके परिवार को कुछ आर्थिक सहायता मिल पायेगी। साथ हीं उपायुक्त द्वारा बतलाया गया कि जिला खेल प्राधिकरण की तरफ से हर वर्ष आलोक अधीर” जिलास्तरीय बैडमिंटन टूर्नामेंट का आयोजन भी किया जायेगा, जो हम सब की तरफ से एक प्रयास होगा कि उनकी यादों को हम संजो कर रख सकें। तत्पश्चात एक मिनट का मौन रखकर उनकी आत्मा की शान्ति के लिए।

भगवान से प्रार्थना की गयी। इस दौरान अनुमंडल पदाधिकारी श्री रामनिवास यादव, नगर आयुक्त श्री संजय कुमार सिंह,जिला जनसम्पर्क पदाधिकारी रवि कुमार, प्रखण्ड विकास पदाधिकारी रजनीश कुमार एवं अंचलाधिकारी जयवर्द्धन कुमार के साथ-साथ जिले के सभी पत्रकार बन्धुओं द्वारा श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

न्यूज़ टुडे झारखंड रखे आप के आस पास के खबरों से आप को आगे आप हमें ईमेल भी कर सकते है &newstodayjharkhand@gmail.com watsaap9386192053/

 

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here