उपायुक्त का चचेरा भाई निकला कोरोना पॉजिटिव, आज आ सकती है 35 कर्मियों की जांच रिपोर्ट…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

NEWSTODAYJ : हजारीबाग के उपायुक्त डॉ भुवनेश प्रताप सिंह के सरकारी आवास (हजारीबाग झील के समीप) में साथ रह रहा चचेरा भाई कोरोना संक्रमित पाया गया है.उपायुक्त ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि कोरोना का लक्षण दिखने पर उन्होंने जांच करायी, तो रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.उपायुक्त डॉ भुवनेश प्रताप सिंह ने जानकारी दी है कि कोरोना के लक्षण दिखने पर उन्होंने अपने भाई की कोरोना जांच करायी. हजारीबाग मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में ट्रूनेट मशीन से जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर एचएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़े…

लॉक डाउन में ओडिसा में मजदूरी कराया और पैसा मांगने पर टालमटोल लिखित शिकायत थाना में दर्ज…

इसके बाद एहतियात बरतते हुए उपायुक्त आवास में कार्यरत 35 कर्मियों की कोरोना संक्रमण की जांच करवायी गयी. इन सभी की रिपोर्ट आज आ सकती है. कोरोना काल शुरू होने के साथ ही वह सचेत रह रहे थे.

यह भी पढ़े…

POLICE मुख्यालय गेट के सामने सड़क दुर्घटना में स्पेशल ब्रांच में तैनात जवान की मौत…

डीसी ने कहा है कि कुछ इलाकों में तेजी से कोरोना के फैलने के कारण संक्रमित व्यक्ति के आवास के आसपास माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाया जा रहा है. मिशन अस्पताल के निकट रविवार को माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाया गया. क्रिकेट एसोसिएशन से जुड़े एक पदाधिकारी भी कोराना संक्रमित पाये गये हैं वह रांची में इलाज करा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here