इटावा में राजधानी की चपेट में आने से 4 यात्रियों की मौत। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर……..

0
66

इटावा।

इटावा में राजधानी की चपेट में आने से 4 यात्रियों की मौत। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर……..

Image result for इटावा में राजधानी की चपेट में आने से 4 यात्रियों की मौतइटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा में राजधानी एक्सप्रेस से कटकर 4 लोगों की मौत हो गयी है। बताते चलें कि हादसा उस वक्त हुआ जब अवध एक्सप्रेस को लूप लाइन पर खड़ा कर राजधानी को पास कराया जा रहा था उसी समय चार लोग राजधानी की चपेट में आ गए।

घटना से स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल है। आपको बताते चलें कि सोमवार को इटावा के बलरई रेलवे स्टेशन पर रेलवे लाइन के किनारे खड़े चार लोगों की डिब्रूगढ़ राजधानी की चपेट में आने से मौत हो गई। चारों यात्री मुजफ्फरपुर से बांद्रा जा रही अवध एक्सप्रेस के यात्री थे।

जानकारी के अनुसार अवध एक्सप्रेस को बलरई रेलवे स्टेशन के लूप लाइन पर रोककर कानपुर की ओर से आ रही राजधानी एक्सप्रेस को पास कराया जा रहा था। अवध एक्सप्रेस सुबह करीब साढ़े 6 बजे बलरई स्टेशन पर पहुंची थी। लगभग सात बजे राजधानी एक्सप्रेस आ गई थी।

बताते चलें कि गर्मी से परेशान होकर रेलवे ट्रैक पर खड़े थे यात्री। इसी बीच राजधानी एक्सप्रेस वहां से गुजरी। जिसकी चपेट में कई यात्री आ गए जिनमें चार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। वहीं सभी घायलों को सैफई और टुंडला के अस्पतालों में भेजा गया है। मृतकों में कौशांबी के जुगराजपुर निवासी जीतू, पिंटू, गोरेलाल और सुरेंग्र कुमार हैं।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here