आर्ट ऑफ लिविंग की ओर से आइआइटी धनबाद में सिक्योरिटी गार्ड्स के लिए तीन दिवसीय स्ट्रेस फ्री वर्कशॉप शुरू। पढ़ें पूरी खबर……..

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli

धनबाद।

आर्ट ऑफ लिविंग की ओर से आइआइटी धनबाद में सिक्योरिटी गार्ड्स के लिए तीन दिवसीय स्ट्रेस फ्री वर्कशॉप शुरू। पढ़ें पूरी खबर……..

धनबाद। आर्ट ऑफ लिविंग की ओर से आइआइटी धनबाद में सिक्योरिटी गार्ड्स के लिए तीन दिवसीय स्ट्रेस फ्री वर्कशॉप शुरू हुआ है। बताते चलें कि आईआईटी आईएसएम के सिक्युरिटी गार्ड्स को स्ट्रेस मैनेजमेंट के लिए तीन दिवसीय आर्ट ऑफ लिविंग का शिविर कल से आरंभ हुआ है। उक्त शिविर कल सोमवार शाम पांच बजे तक चलेगा। बता दें कि तनाव मुक्त रहने के लिए तथा मानसिक एवं शारीरिक स्तर पर स्वस्थ रहने के लिये यह तीन दिवसीय शिविर लगाया गया है। उक्त शिविर में सोनाली सिंह एवं मयंक सिंह के नेतृत्व में प्रशिक्षण दिया जा रहा है। वहीं शिविर में 60 सिक्योरिटी गार्ड्स शामिल हुए। आईआईटी आईएसएम के दो स्टूडेंट वोलेंटियर शिवम और मयंक भी शिविर में अपना योगदान दे रहे हैं। इस शिविर में इन्हे कुछ प्राणायाम और आर्ट ऑफ लिविंग की सबसे प्रभवशाली वी महत्वपूर्ण सुदर्शन क्रिया सिखाया जा रहा, जो लोगों को शांत व प्रसन्न रहने में सहयोग देगा। शिविर में नशे व बुरी आदतों से दूर रहने के लिए भी बताया जाएगा।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here