आज से बिहार में शुरू होगी डिजिटल रैली-अमित शाह करेंगे वीडियो कन्फ्रेंसिंग, फेसबुक लाइव के जरिए सभा को संबोधित करेंगे

NEWSTODAYJ – बिहार में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह डिजिटल रैली करेंगे. यह रैली बिहार में चुनावी बिगुल मानी जा रही है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की आज की वर्चुअल रैली में बिहार के सियासी समीकरणों और भाजपा और जडयू गठबंधन की स्थिति साफ हो सकती है. इस साल के अंत में होने वाले संभावित बिहार विधानसभा चुनाव  को लेकर भारतीय जनता पार्टी की ये प्रचार की शुरुआत है. इन सबके बीच बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी RJD आज के दिन को ‘गरीब अधिकार दिवस’ के रूप में मनाने जा रही है. तेजस्वी यादव ने पटना में कहा था कि अमित शाह की वर्चुअल रैली गरीबों की मजाक है, ये लोग इस लॉकडाउन में सबसे ज्यादा परेशान हुए हैं.

भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह वीडियो कन्फ्रेंसिंग, फेसबुक लाइव के जरिए सभा को संबोधित करेंगे. वर्चुअल सभा में राज्य के 243 विधानसभा क्षेत्रों के कम से कम एक लाख लोगों के शामिल होने की संभावना जताई गई है. इसके बाद भाजपा अध्यक्ष ज़े पी़ नड्डा फेसबुक लाइव के जरिए दक्षिण बिहार के पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ताओं को भी संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़े.

लॉकडाउन में बच्चे को ऑनलाइन क्लास करवाना पिता को पड़ा महंगा-खाते से उड़ गए 2 लाख रूपये

आपको बता दें कि लोजपा ने पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व क्षमता पर सवाल उठाया था. हालांकि, LJP अध्यक्ष चिराग पासवान ने यह साफ किया था कि चाहे वह नीतीश कुमार के साथ जाएं या अपना मन बदलें, वह BJP के साथ ही रहेंगे, लेकिन अब लोजपा ने यह भी साफ कर दिया है कि एनडीए की ओर से बिहार में मुख्यमंत्री का चेहरा नीतीश कुमार को बनाए जाने को लेकर पार्टी नाराज नहीं है. उन्होंने कहा कि हम सवाल इसलिए उठाते हैं ताकि सरकार में सुधार हो. प्रवासी मजदूरों की समस्या को लेकर नीतीश सरकार को और गंभीर होना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *