आखिर किस वजह से सनी देओल ने 16 साल नहीं की शाहरुख खान से बात। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर….

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli WELCOME TO NEWS TODAY JHARKHAND Italian Trulli

मुंबई।

आखिर किस वजह से सनी देओल ने 16 साल नहीं की शाहरुख खान से बात। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर….

मुंबई। आपको जानकर हैरानी होगी की अभिनेता सनी देओल और शाहरुख खान ने 16 साल तक आपस में कोई बात नहीं की।Image result for सनी देओल ने 16 साल नहीं की शाहरुख खान से बात। आपको शाहरुख और सनी देओल के बीच डर फिल्म के दौरान क्या हुआ, इसकी खबर जरूर होगी। अगर नहीं है तो हम बता देते हैं कि इस फिल्म के बाद सनी देओल ने शाहरुख खान से 16 साल तक बात नहीं की थी। सनी ने एक इंटरव्यू में भी कहा था कि वह यश चोपड़ा के साथ काम नहीं करेंगे। वह भरोसे के आदमी नहीं हैं। सनी ने कहा था कि यश चोपड़ा ने उनके साथ धोखा किया था। सनी ने इसके बाद कभी यशराज फिल्म नहीं की। सनी इस बारे में पहले बता भी चुके हैं।

Italian Trulli

एक चैट शो के दौरान उन्होंने एक बार फिर से इस घटना को याद किया। उनसे जब पूछा गया कि डर फिल्म के दौरान सबके मन में आपके लिए बड़ा खौफ था। इस पर सनी देओल जवाब देते हैं कि उनके अंदर जरूर कोई खोट रही होगी जिस वजह से डर था।Image result for सनी देओल ने 16 साल नहीं की शाहरुख खान से बात।

फिर उनसे पूछा गया कि क्या उन्होने फिल्म के बाद 16 साल तक शाहरुख खान से बात नहीं की, इस बात को भी उन्होंने स्वीकार किया। इस झगड़े के पीछे वजह बताते हुए सनी देओल ने कहा, ‘आखिर में फिल्म में लोगों ने मुझे पसंद किया। शाहरुख को भी पसंद किया गया। फिल्म के साथ मुझे बस इतनी समस्या थी कि मुझे नहीं पता था कि वे विलन को इतना ग्लोरिफाई करेंगे।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here