अस्पताल ने किया लाश का सौदा जाने पूरी खबर

धनबाद !

अस्पताल ने किया लाश का सौदा जाने पूरी खबर……!

गोविंदपुर:-अस्पताल ने किया लाश का सौदा
जी हाँ धनबाद में आज कुछ ऐसा ही देखने को मिला जहाँ इलाज में लापरवाही से महिला मरीज की मौत हो गयी।मृत मरीज को ऑक्सीजन लगाकर चिकित्सकों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया जहां चिकित्सकों ने पहले से मृत घोषित कर मरीज को वापस भेज दिया……!

घटना गोविंदपुर थाना क्षेत्र के हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ आनंद मोदी के मॉं तारा नर्सिंग होम की है।घटना के बाद अस्पताल छोड़ चिकित्सक और अस्पताल कर्मी भाग खड़े हुए ।म्रतक के परिजनो ने हंगामा किया तो सूत्र के मुताबिक एक दूसरे निजी नर्सिंग होम में बुलाकर दलालों के माध्यम से परिजनों को 1.5 लाख रुपये का भुगतान कर मामले को सलटा लिया गया।आपको बता दें की गोविंदपुर थाना क्षेत्र के मधुबनी की रहने वाली 50 वर्षीय महिला को….!

जांघ की हड्डी टूटने कर बाद इलाज के लिए भर्ती कराया गया थाआज ऑपरेशन होनी थी अस्पताल में बगैर एनेस्थेटिक के मुर्छक की डोज दी गयी और महिला की मौत हो गयी ।आनन फानन में परिजनों को अंधेरे में रखते हुए उसे PMCH रेफर कर दिया गया…..!

जंहा पहुंचते ही चिकित्सकों ने मृत करार दिया ।स्थानीय जीप उपाध्यक्ष प्रतिनिधि और परिजनों ने चिकित्सकों की लापरवाही करार देते हुए उचित कार्यवाई की मांग की जबकि चिकित्सक ने इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया….!



NEWSTODAYJHARKHAND.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here