अवैध शराब छापामारी के दौरान गिरफ्तार एक अभियुक्त कोरोना संक्रमित , पुलिस विभाग में हड़कंप…

0
[URIS id=45547]

NEWSTODAYJ : कोडरमा जिले के जयनगर थाना क्षेत्र के चुटियारो में अवैध शराब को लेकर छापामारी के दौरान गिरफ्तार एक अभियुक्त कोरोना संक्रमित निकला है। इससे पुलिस दल में हड़कंप मच गया है।वरीय पदाधिकारी के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस बल थाना प्रभारी, डीएसपी, महिला पुलिस आदि छापामारी करने पहुंचे थे। नियमानुसार जेल भेजने से पूर्व गिरफ्तार अभियुक्तों का सैंपल टेस्ट करवाया गया जिसमें दो अभियुक्तों में से एक संक्रमित पाया गया है।

यह भी पढ़े…

58 ट्रक जब्त किए गए स्टोन लदे ओवरलोडेड पर 42 ट्रक गायब, थाना प्रभारी लाइन हाजिर…

इससे पुलिस वालों की मुश्किलें बढ़ गई है। पुलिस के वरीय पदाधिकारी संबंधित व्यक्ति के संपर्क में आए पुलिसकर्मियों को क्‍वारंटाइन करने की तैयारी कर रहे हैं। बताया जाता है कि अभियुक्त को जेल भेजने की तैयारी पूरी कर ली गई थी, लेकिन रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद संबंधित व्यक्ति को कोविड-19 हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है।संक्रमित व्यक्ति किराना का दुकान भी चलाता है। इससे गांव में भी मुश्किलें बढ़ गई है। वहीं 2 दिन पूर्व उत्पाद विभाग की टीम भी इसी जगह छापामारी करने पहुंची थी और एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया था, लेकिन महिलाओं के विरोध के कारण छोड़ देना पड़ा। अब संक्रमित पाए जाने के बाद उत्पाद विभाग की भी चिंता बढ़ गई है।

यह भी पढ़े…

अधिक दवाई के उपयोग के कारण साइड इफेक्ट , लालू यादव की तबियत बिगड़ी…

झुमरीतिलैया के झंडा चौक के बाद अब पूर्णिमा टॉकीज क्षेत्र में भी एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है। बताया जाता है कि वह रांची रिम्स में खुद जाकर टेस्ट करवाया था, जहां रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.पदाधिकारियों के अनुसार संबंधित व्यक्ति काली मंदिर के निकट मोटर पार्ट्स के गोदाम में रहता था और अशोका होटल के आसपास एक दुकान भी संचालित है, जहां से उसका संपर्क रहता रहा है।

यह भी पढ़े…

सड़क किनारे खड़े लोहा के बिजली पोल से जा टकराया युवक घटनास्थल पर ही मौत…

ऐसे में प्रशासन द्वारा काली मंदिर गली के इलाके को सील किया जा रहा है जबकि अशोका होटल के नीचे स्थित दुकानों को भी बंद करने की बात चल रही है। वहीं संक्रमित व्यक्ति के परिजनों को चिन्हित किया जा रहा है। कार्यपालक पदाधिकारी कौशलेश कुमार के अनुसार संक्रमित व्यक्ति की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है। संभवत: बाहर से आने वाली गाड़ियां में लोडिंग अनलोडिंग के दौरान संक्रमित हुआ होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here