अब ग्राहक कई ऑपरेटरों में से अपनी पसंद का कोई भी केबल ऑपरेटर चुन सकते हैं। पढ़ें पूरी खबर…….

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli

धनबाद।

अब ग्राहक कई ऑपरेटरों में से अपनी पसंद का कोई भी केबल ऑपरेटर चुन सकते हैं। पढ़ें पूरी खबर…….

धनबाद। भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) नए केबल टीवी टैरिफ सिस्टम की खामियों को ठीक करने के लिए बदलने की तैयारी कर रहा है।Image result for अब ग्राहक कई ऑपरेटरों में से अपनी पसंद का कोई भी केबल ऑपरेटर चुन सकते हैं ट्राई चीफ आर एस शर्मा का कहना है ‎कि ‎नियामक पर्याप्त डाटा जुटाए बगैर चीजों को ठीक करने से परहेज करेगा। उन्होंने यह भी कहा कि नई व्यवस्था से बदलाव का नया दौर शुरू हुआ है और पारदर्शित बढ़ी है। अब ग्राहक कई ऑपरेटरों में से अपनी पसंद का कोई भी ऑपरेटर चुन सकते हैं।

शर्मा ने कहा ‎कि जब भी कोई नई चीज आती है तो वह कुछ क्षेत्रों में उम्मीद के अनुसार काम नहीं कर पाती है। कुछ क्षेत्रों में सुधार की गुंजाइश भी रहती है। चीजों को ठीक कर उन्हें बेहतर करने का रास्ता हमेशा रहता है। हालांकि हम अभी जल्दबाजी में कोई कदम नहीं उठाना चाहते हैं।

अब चैनलों के समूह के हिस्से वाले किसी भी चैनल की कीमत 19 रुपए से ज्यादा नहीं हो सकती। हालांकि उन चैनलों पर कीमत को लेकर कोई बंदिश नहीं है, जो किसी भी समूह का हिस्सा नहीं है और प्रीमियम चैनल माने जाते हैं। शर्मा ने यह नहीं बताया कि खामियों को दुरुस्त करने के दौरान उपभोक्ताओं के प्र‎तिदिन केबल और डीटीएच बिल कम करने के तरीकों पर ध्यान दिया जाएगा या नहीं।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here