अधिक दवाई के उपयोग के कारण साइड इफेक्ट , लालू यादव की तबियत बिगड़ी…

0
[URIS id=45547]

NEWSTODAYJ रांची : RJD सुप्रीमो लालू यादव का मेडिकल बुलेटिन रिम्स के डॉक्टरों ने आज जारी किया है।लालू यादव की तबियत इन दिनों ठीक नहीं है।उन्हें लगातार पैरों में सूजन की समस्या आ रही है।हालांकि, उनका इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रसाद ने लालू यादव का स्वास्थ्य फिलहाल सामान्य बताया है।

यह भी पढ़े…

सड़क किनारे खड़े लोहा के बिजली पोल से जा टकराया युवक घटनास्थल पर ही मौत…

डॉक्टरों का कहना है कि सूजन की वजह से लालू यादव को थोड़ी बहुत परेशानी हो रही है।यह सूजन अधिक दवाई के उपयोग के कारण साइड इफेक्ट की वजह से हुई है।गौरतलब है कि लालू यादव पहले से डायबिटीज, दिल की बीमारी से ग्रसित हैं. लालू यादव की किडनी 50 फीसदी ही फंक्शन है।

यह भी पढ़े…

देवघर में सावन की पहली सोमवारी पर मंदिर का पट 4 बजे सुबह खोला गया ,परंपरागत रूप से पूजा अर्चना किया गया…

लालू प्रसाद 23 दिसंबर 2017 से जेल में हैं।उन्हें 42 माह की सजा सुनाई गई है।इनमें से वह 26 माह जेल में बिता चुके हैं।लालू यादव को चारा घोटाले के दुमका, देवघर और चाईबासा मामले में सीबीआइ कोर्ट सजा सुना चुका है. लालू पर सभी आरोप सिद्ध हो चुके हैं।इन तीनों मामलों में 23 दिसंबर 2017 से वो जेल में हैं। बीमार होने की वजह से रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती हैं।

यह भी पढ़े…

हादसा : 407 मालवाहक वाहन से जा रहे बारात वाहन संतुलन बिगड़ने से दुर्घटनाग्रस्त , दो लोगों की मौत , काई लोग घयाल…

साथ ही आपको बता दें कि लालू प्रसाद ने बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चाईबासा कोषागार धोखाधड़ी मामले में जमानत के लिए अर्जी लगाई है। लालू प्रसाद ने झारखंड हाईकोर्ट में जमानत के लिए आवेदन किया है।इससे पहले, उन्हें चारा घोटाला के तीन मामलों में जमानत दी गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here